Top 100 Best Shayari Romance Love Funny Shayari in Hindi (Best Shayari Romance Love Funny )

Top 100 Best Shayari Romance Love Funny Shayari in Hindi (Best Shayari Roma
Top 100 Best Shayari Romance Love Funny Shayari in Hindi (Best Shayari Roma
nce Love Funny )

आँखो की चमक पलकों की शान हो तुम,
चेहरे की हँसी लबों की मुस्कान हो तुम,
धड़कता है दिल बस तुम्हारी आरज़ू मे,
फिर कैसे ना कहूँ मेरी जान हो तुम..

❤ ज़रूरी नहीं है
.. इश्क में
… बांहों के सहारे ही मिले,
किसी को जी भर के
… ……महसूस करना
भी मोहब्बत है !¡ ❤


    इस से बढकर तुमको और कितना करीब लाँऊ मैं,
    कि तुमको मन? में रखकर भी मेरा मन? नहीं लगता।

 

   एक अजनबी से मुझे इतना प्यार क्यों है ,
    इनकार करने पर चाहत का इकरार क्यों है ,
    उसे पाना नहीं मेरी तक़दीर में शायद ,
    फिर उसी मोड़ पर उसी का इंतज़ार क्यों है।

    हो जाऊ “तुमसे” दूर फिर”मौहब्बत” किससे करूं,
    तुम हो जाओ नाराज” फिर”शिकायत” किससे करूं,
    इस ” दिल” में कुछ भी नहीं तुम्हारी” चाहतों ” के सिवा,
    अगर तुम्हें ही भूला” दूं तो फिर” प्यार” किसे करू।

    मंज़िलो से अपनी डर ना जाना,
    रास्ते की परेशानियों से टूट ना जाना,
    जब भी ज़रूरत हो ज़िंदगी मे किसी अपने की,
    हम आपके अपने है ये भूल ना जाना।

0 comments:

Post a Comment